विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट से पहले कहा- मैं पूरी तरह फिट हूं, सिराज को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Jan 10, 2022 - 04:12 PM (IST)

केपटाउन : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट के लिए टीम में वापसी करेंगे क्योंकि वह ‘बिलकुल फिट' हैं। कप्तान ने हालांकि साफ किया कि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज मंगलवार से शुरू हो रहे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे। 

पीठ के ऊपरी हिस्से में जकड़न के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर रहने वाले कोहली ने रविवार को न्यूलैंड्स में बाकी टीम के साथ अभ्यास किया। वह इस दौरान असहज नहीं दिखे और आगे झुककर ड्राइव खेल रहे थे। कोहली ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मैं बिलकुल फिट हूं।' कोहली ने हालांकि कहा कि जोहानिसबर्ग में दूसरे टेस्ट में भारत की 7 विकेट की हार के दौरान चोटिल हुए सिराज तीसरे और अंतिम टेस्ट में नहीं खेलेंगे। 

सिराज की पैर की मांसपेशियों में चोट है। भारतीय टीम मंगलवार से यहां शुरू हो रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट को जीतकर दक्षिण अफ्रीका में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने की कोशिश करेगी। भारत ने दक्षिण अफ्रीका दौरे की शानदार शुरुआत करते हुए सेंचुरियन में पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 113 रन से हराया था। मेजबान टीम ने हालांकि दूसरा टेस्ट सात विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News