IPL 2024 : बेंगलुरु पहुंचे विराट कोहली, RCB के अभ्यास सत्र में लिया हिस्सा

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 05:05 PM (IST)

बेंगलुरु : स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 22 मार्च से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले सोमवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण देश से बाहर थे। वह रविवार को ही भारत पहुंचे थे। भारत और आरसीबी के पूर्व कप्तान को चिन्नास्वामी स्टेडियम का चक्कर लगाते हुए देखा गया। टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। 

आरसीबी ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। उसका पहला मैच शुक्रवार को चेन्नई में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होगा। इस टूर्नामेंट में कोहली के प्रदर्शन पर सभी की करीबी नजर रहेगी क्योंकि इसके तुरंत बाद अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप खेला जाना है। इस 35 वर्षीय खिलाड़ी ने विश्व कप 2022 के बाद अपना पहला टी20 मैच इस साल के शुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था। 

रोहित शर्मा ने भी इस श्रृंखला में वापसी की थी और संभावना है कि वह एक जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच की घरेलू श्रृंखला में भी नहीं खेल पाए थे। इस दिग्गज बल्लेबाज ने पिछले साल आईपीएल में 639 रन बनाए थे जिसमें दो शतक और छह अर्धशतक शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News