रविंद्र जडेेजा के IPL 2022 से बाहर होने पर Virender Sehwag की बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 05:55 PM (IST)

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स से रविंद्र जडेजा के बाहर होने पर सहवाग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जडेजा जोकि इस सीजन में बतौर कप्तान आए थे लेकिन पहले आठ में से छह मुकाबले गंवाने के बाद उन्होंने दोबारा धोनी को कप्तानी सौंप दी थी। अब खबरें हैं कि चोट के कारण वह सीजन से बाहर हो चुके हैं। इस पर सहवाग ने एक शो के दौरान बात की। उन्होंने कहा कि कई प्लेयर्स के साथ ऐसा होता है जब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा कर रहा होता है लेकिन आईपीएल में नहीं चल पाता। 

Virender Sehwag, Big Reaction, Ravindra Jadeja, IPL 2022, Chennai Super Kings, IPL news in hindi, वीरेंद्र सहवाग, रवींद्र जडेजा, आईपीएल 2022, चेन्नई सुपर किंग्स, आईपीएल समाचार हिंदी में

सहवाग ने कहा कि अगर इस सीजन को देखा जाए तो आप देखेंगे कि कई प्लेयर की फॉर्म बिगड़ गई है। रोहित लगातार रन बना रहे थे लेकिन अब नहीं बना रहे। जडेजा अच्छे फॉर्म में थे। खास तौर पर टेस्ट क्रिकेट में उनका हरफनमौला प्रदर्शन हर कोई पसंद कर रहा था। लेकिन आईपीएल में आतेे ही उनका प्रदर्शन बदल गया। कई बार स्थितियां ऐसी हो जाती है जिसपर क्रिकेटर का बस नहीं चलता। जडेजा के साथ भी ऐसा ही हो रहा है। उन्हें ऐसी स्थिति से बाहर निकलने के लिए ब्रेक की जरूरत है। आईपीएल सिर्फ आपका मैदान पर बल्ले या गेंद के साथ प्रदर्शन ही नहीं बल्कि मानसिक तौर पर जीतना भी है। जडेजा को इस पर काम करना चाहिए।

Virender Sehwag, Big Reaction, Ravindra Jadeja, IPL 2022, Chennai Super Kings, IPL news in hindi, वीरेंद्र सहवाग, रवींद्र जडेजा, आईपीएल 2022, चेन्नई सुपर किंग्स, आईपीएल समाचार हिंदी में

बता दें कि रविंद्र जडेजा के लिए यह सीजन इतना अच्छा नहीं गया है। अक्सर वह चेन्नई के लिए फिनिशर की भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं जोकि डैथओवर्स में बड़े शॉट लगाते हैं। लेकिन अगर इस सीजन में उनके रिकॉर्ड पर नजर मारी जाए तो उन्होंने 10 मैचों में अब तक 19 की औसत से 116 रन ही बनाए हैं। जबकि इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 118 रही है। वह पांच ही विकेट ले पाए हैं। जोकि चिंता की बात है। फील्डिंग के दौरान भी वह कई कैच छोड़ चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News