पाकिस्तान क्रिकेटर वहाब रियाज और शोएब मलिक ने खोले एक-दूसरे के राज

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 03:25 PM (IST)

कोलंबो : जाफना किंग्स के सितारे शोएब मलिक और वहाब रियाज लंका प्रीमियर लीग से इतर खुलकर बातचीत करने बैठे और दोनों दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने एक-दूसरे के बारे में दिलचस्प और मजेदार बातें बताई। रियाज और मलिक ने एक-दूसरे के बारे में कई सवालों के जवाब दिए। 

मलिक ने खुलासा किया कि भारतीय टेनिस स्टार और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा को उनके लिए खाना बनाना क्यों पसंद नहीं है। दोनों खिलाड़ियों से पूछा गया कि भोजन के बारे में कौन अधिक उधम मचाता है और मलिक ने कहा, यह प्रश्न मेरी पत्नी से पूछें, तब आपको विस्तृत उत्तर मिलेग। वह खाना बनाना नहीं जानती और वह बाहर से ऑर्डर करती है क्योंकि मैं उधम मचाता हूं।' 

यह पूछे जाने पर कि दोनों खिलाड़ियों में से कौन आलसी है, मलिक ने जल्दी से रियाज की तरफ इशारा किया। आयोजकों ने एक विज्ञप्ति में उनके हवाले से कहा, क्योंकि रियाज तेज गेंदबाज हैं और उन्हें काफी ऊर्जा की जरूरत है शायद इसलिए वह आलसी हैं। मलिक ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज को दोनों में सबसे गंदा किटबैग रखने का श्रेय दिया। मलिक ने हंसते हुए कहा, वह एक ऑलराउंडर है। उसके पास बल्लेबाज से ज्यादा बल्ले हैं। 

वहाब ने आगे कहा कि मलिक के पास दोनों में से एक बेहतर सेंस ऑफ ह्यूमर है लेकिन साथ ही यह भी कहा कि कई बार वह कुछ कहता है और वह हंसता है और कोई भी जवाब नहीं देता है। यह पूछे जाने पर कि ज्यादा खाने वाला कौन है, दोनों ने खुलासा किया कि मलिक दिन में छह बार खाता है। रियाज ने खुलासा किया कि यहां तक ​​कि सुबह 3 बजे भी उनके कमरे में क्लब सैंडविच होगा। मलिक ने जवाब दिया, "मैं दिन में छह बार खा सकता हूं, लेकिन मैं छोटा मील लेता हूं। 

वहाब रियाज ने भी शोएब मलिक को दोनों के बीच बड़ा 'पार्टी एनिमल' बताया और खुलासा किया कि इस साल कराची में पार्टी करने की उनकी योजना क्यों सफल नहीं हो सकी। वहाब ने हंसते हुए कहा कि उन्होंने मेरे लिए प्रतिबद्ध किया कि वह और मैं कराची में रहेंगे और हमें बहुत मजा आएगा। लेकिन भगवान का शुक्र है उनका नाम टी20 विश्व कप टीम में था। उन्होंने मेरे साथ बहुत सारी योजनाएं बनाईं। लेकिन कुछ भी भुगतान नहीं किया।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News