जाफर ने रहाणे को फिर भेजा सीक्रेट मैसेज, इन खिलाड़ियों को टीम में रखने की सलाह दी

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 08:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे को एक एनक्रिप्टेड मैसेज भेजा है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें सिडनी में होने वाले टेस्ट मैच में किन बल्लेबाजों को टीम में जगह देनी चाहिए। इससे पहले दूसरे टेस्ट के दौरान भी जाफर ने ऐसा ही एक मैसेज रहाणे के लिए भेजा था। 

जाफर ने रहाणे के लिए ट्विटर पर एनक्रिप्टेड मैसेज भेजते हुए लिखा, आज मेरे पास झील के किनारे अच्छी फिल्टर कॉफी थी। कमाल है कि मछली कैसे पानी के भीतर सांस ले सकती है। फिर मैं डोम्बिवली के चे ग्वेरा में किसी से टकराया जिसकार अब बोरीवली में एक रेस्तरां है। जाफर ने इस मैसेज में फिल्टर काॅफी केएल राहुल, मछली शुभमन गिल, ची चेतेश्वर पुजारा तथा बोरीवली और डोंबिवली रहाणे और रोहित शर्मा को कहा है। 

गौर हो कि भारत ने पहला टेस्ट मैच गंवाने के बाद अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाई थी। चार मैचों इस टेस्ट सीरीज में दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं और अब दोनों टीमों का मकसद अगले मैच में जीत हासिल कर दूसरी टीम पर दबाव बनाना रहेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News