टीम की तैयारियों पर बोले कोच Rahul Dravid- हमें जो भी चाहिए था हमने हासिल किया

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 05:56 PM (IST)

लीसेस्टर : भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच से पहले लीसेस्टरशर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच में टीम ने अपनी सभी समस्याओं को सुलझा लिया है। श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, शुभमन गिल, ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा ने ड्रॉ हुए इस अभ्यास मैच में अर्धशतक जड़ा।

द्रविड़ ने ‘लीसेस्टरशर फॉक्सेस’ की ओर से ट्विटर पर जारी वीडियो में कहा कि शुक्रवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से हमें जो भी चाहिए था हमने इस मैच से उसे हासिल किया। मुझे लगता है कि हम इस सप्ताह में जो कर पाए उससे काफी खुश है। 

इंग्लैंड के हालात में खेलने की चुनौती के बारे में पूछे जाने पर द्रविड़ ने कहा कि जब आपके पास सिर्फ एक मैच खेलने के लिए हो तो इन चीजों के लिए ज्यादा समय नहीं होता है। आपको कम समय के अंदर मैदान में उतर कर प्रदर्शन करना होता है। मुझे उम्मीद है कि हमारे खिलाड़ी इस टेस्ट मैच के पहले दिन से ऐसा कर पाएंगे।

भारत के इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि ऐसी स्थिति में गलती करने का ज्यादा विकल्प नहीं होता है। हमारे लिए हालांकि यह अच्छा सप्ताह रहा। मुझे लगता है कि मैच के दौरान शुरुआती 2 दिनों तक पिच चुनौतीपूर्ण रहेगी और फिर सामान्य हो जाएगी। 5वां टेस्ट पिछले साल ही खेला जाना था लेकिन भारतीय खेमे में कोरोना संक्रमण के मामले आने के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। भारतीय टीम इस श्रृंखला में 2-1 से आगे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News