हम टूर्नामेंट से 3 दिन पहले ही आए थे, उसे देखते हुए हमने अच्छा किया : नईब

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 09:27 PM (IST)

अबुधाबी : अफगानिस्तान के आल राऊंडर गुलबदीन नईब ने कहा कि उनकी टीम ने टी20 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन किया जबकि उनकी टूर्नामेंट से पहले तैयारी अच्छी नहीं रही थी क्योंकि देश में तालिबान सत्ता पर काबिज हो गया था। अफगानिस्तान ने सुपर 12 चरण में दो मैच जीते और तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा। पूरा भारत चाहता था कि वह न्यूजीलैंड को हरा दे ताकि विराट कोहली की टीम टूर्नामेंट में बनी रहे लेकिन विपक्षी टीम उनके लिए काफी अच्छी रही।

Gulbadin Naib, NZ vs AFG, AFG vs NZ, Cricket news in hindi, sports news, T20 world cup, T 20 world cup 21, गुलबदीन नईब

अफगानिस्तान ने हालांकि अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में स्वत: क्वालीफाई कर लिया है। नईब ने मैच के बाद कहा कि अंत में कहूं तो हम यहां टूर्नामेंट से 3 दिन पहले ही आए थे। तो उसे देखते हुए हमारी टीम और खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, हमारे खिलाडिय़ों ने यहां काफी अच्छी चीजें कीं। 

उन्होंने 2019 विश्व कप में अफगानिस्तान की अगुआई की थी। उन्होंने कहा कि इसलिए हमारे लिए यह भी अच्छी चीज रही कि हमने अगले विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर लिया। हम शीर्ष 8 में थे। लेकिन अब हमें काफी काम करना है।

Gulbadin Naib, NZ vs AFG, AFG vs NZ, Cricket news in hindi, sports news, T20 world cup, T 20 world cup 21, गुलबदीन नईब

अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने कहा कि उनकी टीम ने अच्छी शुरुआत नहीं की और शुरू में 3 विकेट गंवा दिए। उन्होंने कहा कि हमारी योजना टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छा स्कोर बनाने की थी लेकिन हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही। नजीबुल्लाह ने हमें वापसी दिलाई लेकिन हम अच्छा अंत नहीं कर पाए। नबी ने कहा कि इस पिच पर 150 से 160 रन का योग अच्छा स्कोर होता। हमने अच्छा स्कोर नहीं बनाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News