पाक के खिलाफ सीरीज से पहले वेस्टइंडीज को लगा झटका, तीन खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 10:47 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट वेस्टइंडीज ने शनिवार को कहा कि वेस्टइंडीज के तीन क्रिकेट खिलाड़ी और टीम के एक सदस्य के पाकिस्तान पहुंचने पर कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है और इन्हें आगामी सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर हो जाएंगे। इस लिस्ट में शेल्डन कॉटरेल, ऑलराउंडर रोस्टन चेज और काइल मेयर्स हैं। 

सीडब्ल्यूआई ने एक बयान में कहा, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल, ऑलराउंडर रोस्टन चेज और काइल मेयर्स और एक गैर-कोचिंग स्टाफ सदस्य कराची में पॉजिचिव पाया गया और इसलिए आगामी पाकिस्तान सीरीज में भाग लेने के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। चारों का टीकाकरण पूरा था और उनमें कोई प्रमुख लक्षण भी नहीं थे। ये सभी 10 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहेंगे जब तक वे पीसीआर टेस्ट में नेगेटिव नहीं आते। 

सीडब्ल्यूआई के मुख्य कार्यकारी जॉनी ग्रेव ने कहा, पाकिस्तान में हमारे आगमन परीक्षण प्रोटोकॉल ने 4 कोविड​​​​-19 पॉजिटिव की पुष्टि की है। इनकी पुष्टि तब हुई जब खिलाड़ी और कर्मचारी अभी भी कमरे के क्वारंटाइन थे, इसलिए हमारी तैयारी की योजना के लिए इस महत्वपूर्ण झटके के बावजूद हमें विश्वास है कि दौरा जारी रह सकता है क्योंकि बाकी सभी ने पाकिस्तान में आने से पहले नेगेटिव पीसीआर और कराची पहुंचने पर 2 पीसीआर टेस्ट में नेगेटिव आए हैं। 

कोविड-19 संक्रमण के जोखिम को क्रिकेट दौरे से पूरी तरह से हटाना असंभव है, इस तथ्य के बावजूद कि हमारे कई खिलाड़ी सीपीएल से पहले से लगभग लगातार जैव-सुरक्षित बुलबुले में रह रहे हैं। उन्होंने कहा, हमारी टीम के तीन खिलाड़ियों के इस असामान्य नुकसान से हमारी टीम की तैयारियों पर गंभीर असर पड़ेगा और सोमवार को हमारे पहले मैच से पहले आज से प्रशिक्षण शुरू करेगी। कॉटरेल, चेस और मेयर्स को सोमवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था। वहीं चेस को 18 से 22 दिसंबर के बीच कराची में होने वाले तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए भी चुना गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News