जब धोनी ने AUS खिलाड़ियों को स्लेज करने के लिए कहा, उथप्पा ने सुनाया मेजादार किस्सा

punjabkesari.in Friday, May 28, 2021 - 02:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर बहुत ही शांत रहते हैं लेकिन अगर कोई उन्हें उंगली करता है तो जवाब देना भी जानते हैं। हाल ही में अनुभवी भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्‍पा ने धोनी का एक किस्सा शेयर किया और बताया कि किस तरह उन्हें स्लेज करने के बाद उन्होंने केविन पीटरसन को करारा जवाब दिया था। 

एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उथ्प्पा ने कहा, 2011 में भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेले गए एक टेस्‍ट मैच के दौरान पीटरसन को कॉट बिहांड दिया गया, मगर रिव्‍यू लेने के बाद रिप्‍ले में दिखा कि गेंद बल्‍ले के किनारे पर नहीं लगी थी और ऑन फील्‍ड अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा। इसके बाद कमेंट्री बॉक्‍स से उन्हें स्‍लेज किया गया। इस पर धोनी ने पीटरसन को करारा जवाब दिया कि सुनो, मुझे आपका विकेट मिल गया है, इसीलिए कृप्‍या चुप रहें। 

इसी के साथ ही उथप्पा ने 2007 में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मुंबई में खेले गए एक टी20 मैच खेल का किस्सा शेयर किया और बताया कि कैसे कुछ सीनियर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को स्लेज करने के लिए कहा था। उथप्पा ने कहा, रिकी पोंटिंग को स्लेज करने के लिए मुझे सिली पॉइंट पर खड़ा किया था और यह काफी मजेदार था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News