कहां से चले आते हैं ये बगैर ग्लूकोस के खिलाड़ी, पाकिस्तान की हार से बौखलाया फैन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 06:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को पहले वनडे मैच में 88 रन से हरा दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 311 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने आई पाकिस्तान की पूरी टीम 245 रन पर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान की इस हार से फैंस काफी निराश हो गए हैं और टीम की आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही जिसमें एक शख्स पाकिस्तान की हार पर कह रहा है कि कहां से आ जाते हैं बिना ग्लूकोस के खिलाड़ी।

Sports

वीडियो में दो शख्स पाकिस्तान की हार पर बात कर रहे होते हैं। इसमें एक शख्स ने कहा कि बैटिंग कैसे करते हैं। अब तो हार गए हो नहा लो और अपना दाग धो लो। पसीना बहा लो जो बेशर्मी का पसीना है और जाकर हाईलाइट देख लो संजू सैमसन की बैटिंग की। हो सकता है कि दो-तीन छक्के मारना सीख जाओ।

इसके आगे शख्स ने कहा कि अगर नहीं कुछ होता तो बोर्नवीटा पी लो। मैं तो हमेशा से कह रहा हूं कि अगर दूध नहीं पिओगे तो ऐसा ही होगा। ये कहां-कहां से आ जाते हैं बगैर ग्लूकोस के खिलाड़ी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत वायरल हो रही है और लोग इसके जमकर मजे ले रहे हैं।

Imam ul Haq, Adam Zampa, Pakistan vs Australia, इमाम उल हक, एडम ज़म्पा, पाकिस्तान vs ऑस्ट्रेलिया, Cricket news in hindi, sports news, AUS vs PAK, PAK vs AUS

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक और कप्तान बाबर आजम के अलावा दूसरा कोई बल्लेबाज रन नहीं बना पाया। इमाम ने 96 गेंदों पर 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 103 रन बनाए। वहीं बाबर आजम ने 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News