शोएब अख्तर भड़के, कहा- कौन सा बच्चा इस पाकिस्तान टीम को देखकर क्रिकेट खेलना शुरू करेगा

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 04:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड की दूसरे दर्ज की टीम से पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार पर देश के पूर्व क्रिकेटरों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। यदि पहले वनडे में हार पर्याप्त सेंध नहीं लगा रही थी तो दूसरी हार के परिणामस्वरूप पाकिस्तान को सीरीज में हार मिली और इस हार ने खतरे की घंटी बजा दी। इंग्लैंड ने बारिश से प्रभावित खेल में पाकिस्तान को 52 रनों से हराया जिसमें मेहमान टीम को जीत के लिए 248 रनों का पीछा करते हुए मेजबान टीम ने 195 रन पर ढेर कर दिया। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम को लताड़ते हुए कहा कि कौन सा बच्चा इन्हें देखकर क्रिकेट खेलना चाहेगा। 

अख्तर ने बाबर आजम के नेतृत्व वाली पाकिस्तानी टीम के 0-3 से क्लीन स्वीप होने की भविष्यवाणी भी की। अख्तर ने कहा,  हालांकि यह सिर्फ रन-ए-बॉल थी और उस गेंदबाजी में ऐसा क्या था जिससे आपको इतनी कठिनाई हो सकती है। गेंद थोड़ी सी घिसती है यह आपके लिए बहुत कुछ है। बहुत ही औसत प्रदर्शन। यह अभी तक नहीं हुआ है। यह 3-0 होने जा रहा है। पाकिस्तान ने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की कि वे औसत प्रदर्शन दें। पाकिस्तान की बल्लेबाजी ने हमें हमेशा निराश किया है और वही प्रवृत्ति अब भी जारी है। 

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि किसी को भी किसी की आलोचना करने में मजा नहीं आता है। लेकिन मुझे बताओ, कौन सा बच्चा इस टीम को देखकर क्रिकेट खेलना शुरू करेगा? पीसीबी की योजना है कि कोई भी क्रिकेट न देखे या उसका पालन न करे और उन्हें कुछ भी खर्च न करना पड़े। विकेट में क्या था, पहले मुझे बताओ। पाकिस्तान केवल एक टी20 टीम है। वे टी20 की तरह खेलते हैं और उसी तरह आउट हो जाते हैं। वे 20 ओवर में पांच विकेट खो देते हैं। टी20 में भी वे 150-175 रन बनाते हैं और वास्तव में वनडे में भी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News