41 साल के क्रिस गेल ने विकेट लेकर मारी कलाबाजी, देखें मजेदार वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jul 02, 2021 - 03:11 PM (IST)

जालन्धर : विंडीज आक्रमक बल्लेबाज क्रिस गेल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी-20 में भले ही बल्ले से कमाल न दिखा पाए हों लेकिन गेंदबाजी करते हुए यूनीक सेलिब्रेशन से वह सभी का दिल जीत ले गए। दरअसल, बल्लेबाजी में असफल गेल जब गेंदबाजी करने आए तो उन्हें पहली ही गेंद पर विकेट मिल गया। इसके बाद उन्होंने टीम के खिलाड़ी केविन सिंक्लेयर की तरह कलाबाजियां भी दिखाईं। 41 साल के गेल ने जैसे ही यह स्टंट किया, सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और विंडीज वायरल हो गईं। 

यही नहीं दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन भी गेल के सेलिब्रेशन से प्रभावित दिखे। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि दुनिया के सबसे कूल क्रिकेटरों में से क्रिस गेल एक हैं। देखें ट्विट-

बता दें कि विंडीज टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 167 रन बनाए थे। ओपनर लिंडल सिमंस ने यहां 34 गेंदों मे चार चौके और चार छक्कों की मदद से 47 रन की पारी खेली। लेकिन लेविस, गेल, हेटमायर फ्लॉप रहे। अंत में पोलार्ड ने 51 रन बनाकर टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया।

WI v SA, Chris Gayle, Acrobatics, funny video, Gayle Wicket Celebration, क्रिस गेल, West Indies vs South Africa 4th T20I,

जवाब में खेलने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम ने डिकॉक के कारण अच्छी शुरूआत की। डिकॉक ने 43 गेंदों में छह चौके और दो छक्कों की मदद से 60 रन बनाए। वहीं, मार्करम ने 20, रबाडा ने 16 तो मिलर ने 12 रन बनाए। लेकिन बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को पार नहीं कर पाया। जिसके चलते स.अफ्रीका को यह मैच 21 रन से गंवाना पड़ा। विंडीज की ओर से ब्रावो ने चार विकेट लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News