न्यूजीलैंड के प्लेयर ऑफ द ईयर बने विलियमसन, मिला सर रिचर्ड हेडली पदक

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 05:43 PM (IST)

आकलैंड : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को न्यूजीलैंड क्रिकेट अवार्ड्स में वर्ष का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया है। गुरूवार को आयोजित न्यूजीलैंड क्रिकेट अवार्ड्स समारोह में विलियम्सन, रॉस टेलर, ट्रेंट बोल्ट और कॉलिन मुनरो ने सभी बड़े पुरस्कार जीत लिए। समारोह की शुरुआत पिछले सप्ताह क्राइस्टचर्च में आतंकवादी हमले के शिकार लोगों को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई। इस हमले में 40 लोग मारे गए थे।

तीनों फॉर्मेट में न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी के लिए सर रिचर्ड हेडली मैडल मिला। उन्हें इसके साथ ही टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार भी मिला। विलियम्सन ने पुरस्कार की अवधि के दौरान 801 रन बनाए। टेलर को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ वनडे खिलाड़ी और मुनरो को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ ट्वंटी-20 खिलाड़ी का पुरस्कार मिला।

PunjabKesari

बोल्ट को शानदार प्रथम श्रेणी गेंदबाजी के लिए विंडसर कप दिया गया। महिला क्रिकेट में आलराउंडर एमेलिया केर को 415 रन बनाने की बदौलत वर्ष की सर्वश्रेष्ठ वनडे खिलाड़ी का पुरस्कार मिला। उन्होंने पिछले वर्ष जून में डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ नाबाद 232 रन की जबरदस्त पारी खेली थी और 17 रन देकर पांच विकेट भी लिए थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News