IND vs NZ: मैच रद्द होने पर बोले विलियमसन, थोड़ा समय मिलना बेहद महत्वपूर्ण

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 09:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का लीग मैच बारिश के कारण रद्द हो गया और दोनों टीमों को एक-एक अंक मिल गया। मैच रद्द होने के बाद न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि हम यहां (नॉटिंघम) चार दिनों से हैं और सूर्य को देखा तक नहीं है। इसीलिए ये बात (मैच रद्द होना) हमारे लिए आश्चर्यजनक नहीं है। 

मैच रद्द होने के बाद प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि यह अच्छी स्थिति नहीं है और इसी के साथ ही इस टूर्नामेंट (वर्ल्ड कप) में थोड़ा सा समय भी मिल पाना बेहद महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि हमारे पास थोड़ी ब्रेक का समय है जोकि मेरे हिसाब से अच्छा है। वे (टिम साउदी और हेनरी निकोल्स) वास्तव में अच्छी तरह से प्रगति कर रहे हैं। 

साउथ अफ्रीका के बारे में बात करते हुए विलियमसन ने कहा कि वह अच्छी स्थिति में हैं और जब भी हम उनके साथ खेलते हैं और कुछ अतिरिक्त प्रतिस्पर्धा होती है। उनके साथ खेल के लिए कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में ये खिलाड़ियों के लिए अच्छा अवसर है ताकि वह रिफ्रेश हो सकें और इस मुकाबले से पहले कुछ ट्रेनिंग के लिए तैयार रह सकें। इस टूर्नामेंट में प्रत्येक मैच बेहद चुनौतीपूर्ण है और हर खेल का समान मूल्य होता है, मुझे लगता है कि अंकों के मामले में वहां ज्यादा पकड़ मिलेगी। गौर हो कि न्यजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच मैच 19 जून को होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News