इंडिया से मैच हारने के बाद पाकिस्तान टीम की मदद के लिए आगे आया विश्व चैम्पियन मुक्केबाज

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 11:21 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: खराब दौर से गुजर रही पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को ब्रिटेन के मुक्केबाज आमिर खान ने मदद करने पेशकश करते हुए कहा कि वह फिटनेस और एकाग्रता बढाने में टीम की मदद कर सकते हैं। पाकिस्तानी मूल के इस मुक्केबाज ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप मुकाबले में रविवार को भारत से टीम को 89 रन से मिली शिकस्त के बाद मदद की पेशकश की। 

PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान क्रिकेट टीम को फिटनेस और मजबूती बनाए रखने के लिए सुझाव देने पर मुझे खुशी होगी। मैं टीम को खाना, डाइट और प्रशिक्षण जैसी चीजों के बारे में बता सकता हूं। टीम के पास कौशल है लेकिन उन्हें फिटनेस और एकाग्रता पर ध्यान देना होगा।' आमिर का जन्म और लालन-पालन मैनचेस्टर में हुआ है। उन्होंने ब्रिटेन के लिए ओलंपिक में रजत पदक जीता है। वह पेशेवर सर्किट में विश्व चैम्पियन हैं। पेशेवर सर्किट में आमिर का अगला मुकाबला भारत के नीरज गोयत से है।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट में मिली हार का बदला अगले महीने जेद्दाह में होने वाले मुकाबले में लेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘पाकिस्तान आईसीसी विश्प कप में भारत से हार गया। मैं इस हार का बदला लूंगा और नीरज गोयत के खिलाफ सऊदी अरब में होने वाले आगामी मुकाबले में उन्हें हराउंगा।' डब्ल्यूबीसी एशिया खिताब के पूर्व विजेता गोयत ने भी ट्विटर के जरीए आमिर को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘सपने देखते रहो आमिर खान। तुम मेरे साथ भारत की जीत देखोगे।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News