AUS vs SA : WTC लगी है दांव पर, एल्गर बोले - इस बार हम बेहतर चुनौती पेश करेंगे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 06:31 PM (IST)

सिडनी: दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने कहा है कि बुधवार को जब वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट में उतरेंगे तो श्रृंखला गंवाने के बावजूद प्रतिष्ठा और आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के लिए क्वालीफाई करने की संभावना बरकरार रखने से प्रेरणा लेने की कोशिश करेंगे और  हम इस बार ऑस्ट्रेलिया को इस बार बेहतर चुनौती पेश करेंगे।

ब्रिसबेन और मेलबर्न में पहले दो टेस्ट जीतकर मेजबान ऑस्ट्रेलिया पहले ही तीन मैच की श्रृंखला अपने नाम कर चुका है लेकिन डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिहाज से इस मैच का नतीजा महत्वपूर्ण हो सकता है। दक्षिण अफ्रीका की टीम अगर जीत दर्ज करती है तो इस साल होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल की दौड़ में बनी रहेगी। दक्षिण अफ्रीका की टीम अभी तालिका में ऑस्ट्रेलिया, भारत और श्रीलंका के बाद चौथे स्थान पर है। सिडनी में जीत दर्ज करके ऑस्ट्रेलिया फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगा। 

एल्गर ने मैच से पूर्व संवाददाताओं से कहा,‘‘अब भी काफी कुछ दांव पर लगा है। हम प्रतिष्ठा के लिए खेल रहे हैं, हम डब्ल्यूटीसी फाइनल में जगह बनाने की संभावना के लिए खेल रहे हैं। इसलिए हमारे लिए काफी कुछ दांव पर लगा है।'' उन्होंने कहा,‘‘यह हमारे लिए काफी प्रेरणादायी होगा। मैं प्रत्येक टेस्ट अपने अंतिम टेस्ट की तरह खेलता हूं और उम्मीद करता हूं कि इस बार हम बेहतर चुनौती पेश कर पाएंगे। हम हमेशा अच्छा टेस्ट क्रिकेट खेलना है और इस बार बेहतर प्रदर्शन करने के लक्ष्य के साथ उतरेंगे।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News