WWE के दिग्गज रेसलर केन बने मेयर, रिंग में वापिस लौटने पर बना सस्पेंस

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 12:57 PM (IST)

नई दिल्लीः WWE के दिग्गज रेसलर केन अमेरिका के टेनेसी में कॉक्‍स काउंटी के मेयर बन चुके हैं। रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ रहे केन को 31,739 वोट्स मिले। उन्होंने अपने विरोधी डेमोक्रेट लिंडा हेली को लगभग 2-1 की लीड से हरा दिया है। आपको बता दें कि पिछलें कई सालों से पॉलिटिक्स में लगे हुए थे और जब भी वह WWE में होते थे वह अपने सभी राजनीतिक कामों को रोक कर रखते थे।

PunjabKesari

केन अब मेयर बनने के बाद तो काफी देर तक बिजी रहेंगे और उनका रिंग में दोबारा लौटना काफी मुश्किल हैं। अब वह रैसलिंग बिजनेस के बाहर भी सफल हो रहें हैं और ये उनके लिए काफी अच्छी बात है। WWE में काम करने के अलावा केन ने बीमा कम्पनी में भी काम किया है। इसके अलावा WWE में उनका करियर भी काफी अच्छा रहा है। 1990 के दौर में WWE की रिंग में केन का जलवा था। लंबे समय तक वो चैंपियन रहे थे। हमेशा रिंग में वो लाल रंग की मास्क पहने नज़र आते थे। केन पूर्व हेविवेट चैंपियन भी रहे हैं।


केन को मौजूदा समय में भी दिग्गज रैसलर माना जाता है। शुरुआत में उन्हें अंडरटेकर के भाई के रूप में कम्पनी में लाया गया था और तब उन्हें एक खतरे की तरह देखा जाता था। हालांकि अब सब बदल चुका है और WWE में रहते हुए केन की बुकिंग काफी खराब हो रही थी। वह काफी अक्लमंद हैं और एक मेयर के तौर पर काफी कुछ अच्छा भी कर सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News