आप सिर्फ दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं रह सकते हैं, सहवाग ने RCB की हार बाद कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 06:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: गुरुवार को आईपीएल 2023 में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर की कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 81 रनों की हार के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने आरसीबी टीम के बल्लेबाजों को लताड़ लगाई है। सहवाग ने यह कहा कि आरसीबी टीम की बल्लेबाजी सिर्फ उनके सलामी बल्लेबाजों विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस पर निर्भर नहीं रह सकती।

 

केकेआर के खिलाफ कुल 205 रनों का पीछा करते हुए, आरसीबी को 17.4 ओवर में 123 रनों पर सिमट गई। इस मुकाबले में कोहली और डु प्लेसिस ने क्रमशः 21 और 23 रन बनाए। आरसीबी ने इससे पहले अपने आईपीएल 2023 का अभियान मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हराकर किया था। 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, आरसीबी के सलामी बल्लेबाज कोहली और डु प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 148 रनों की साझेदारी की थी, जिससे टीम को एमाआई को आसानी से पार करने में मदद मिली। हालांकि, कोहली और डु प्लेसिस दोनों केकेआर के खिलाफ समान शुरुआत देने में विफल रहे और इससे आरसीबी बुरी तरह प्रभावित हुई।

PunjabKesari

सहवाग ने आरसीबी की हार के बाद कहा, "आप सिर्फ दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं रह सकते हैं। ऐसा ही है जब फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली अच्छा खेलते हैं तो आरसीबी जीतेगी। ऐसा नहीं हो सकता। ग्लेन मैक्सवेल को योगदान देना होगा। दिनेश कार्तिक को योगदान देना होगा। दूसरों को योगदान देना होगा।" चिप इन," सहवाग ने क्रिकबज पर कहा।

आरसीबी के खराब प्रदर्शन के बावजूद, सहवाग ने टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए उनका समर्थन किया। उन्होंने कहा, "बैंगलोर (आरसीबी) ने जिस तरह का खेल खेला है, वह इस टूर्नामेंट में हर टीम के साथ होगा। एक बल्लेबाजी हर किसी के योगदान के साथ मजबूत होती है, यह आईपीएल का इतिहास है। यह अच्छा है कि टूर्नामेंट की शुरुआत में आरसीबी के साथ ऐसा हुआ, अगर ऐसा लीग में 8 से 9 मैचों के बाद होता तो खराब नेट रन रेट के कारण अंक तालिका में बहुत बड़ा अंतर होता। तब आपके पास क्वालीफाई करने के लिए अपने सभी शेष मैच जीतने के अलावा कोई विकल्प नहीं रह जाता। लेकिन अब उनके पास वापसी करने का मौका है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News