युवराज सिंह की टीम ने ग्लैडिएटर्स को 8 विकेट से हराया, जीता अबू धाबी T10 लीग का खिताब

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 03:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अबू धाबी में खेले गए टी10 टूर्नामेंट में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की टीम मराठा अरेबियन ने डेक्कन ग्लैडिएटर्स को 8 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। शेख जायद स्टेडियम में रविवार को खेले गए मुकाबले में युवराज सिंह, लसिथ मलिंगा, क्रिस लिन सहित बाकी खिलाड़ियों ने ग्लैडिएटर्स को 87 रन पर रोकने के बाद विकेटकीपर चाडविक वाल्टन के दम पर जीत प्राप्त की। 

युवराज सिंह की टीम मराठा अरेबियन बनाम डेक्कन ग्लैडिएटर्स

PunjabKesari, yuvraj singh photo, yuvraj singh images, yuvraj singh pic

पहले बल्लेबाजी करने उतरी ग्लैडिएटर्स के मोहम्मद शहजाद बाउंड्री लगाते हुए शुरुआत की। हालांकि टीम ने कप्तान शेन वाॅट्सन (एक) के रूप में मात्र 9 रन 0.5 ओवर में पहला विकेट गंवा लिया। वहीं दूसरे ओवर में शहजाद (14) भी आउट हो गए। पीबीबी राजपक्षे के 23 और आसिफ खान के नाबाद 25 रनों की बदौलत ग्लैडिएटर्स ने 10 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 87 रन बनाए। 

युवराज सिंह की टीम ने खिताब पर किया कब्जा

PunjabKesari

लक्ष्य का पीछा करने उतरे अरेबियन ने विकेटकीपर चाडविक वाल्टन (Chadwick Walton) के 26 गेंदों पर नाबाद 51 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत 16 गेंदें और 8 विकेट रहते 89 बनाकर खिताब अपने नाम कर लिया। हालांकि इस दौरान युवराज बल्लेबाजी करने नहीं उतरे जिस कारण अंतिम मैच में फैंस उनकी बल्लेबाजी नहीं देख पाए। 

टी10 लीग पर बोले युवराज सिंह 

PunjabKesari, yuvraj singh photo, yuvraj singh images, yuvraj singh pic

पूर्व भारतीय ऑल राउंडर युवराज ने कहा कि उन्होंने इस एडिशन से टी10 लीग मे डेब्यू किया। ये एक तेज इवेंट था, यह मेरे लिए बड़ा एक्सपीरिएंस था। अगर अन्य देश टी10 क्रिकेट खेलते हैं तो उन्हें इसकी आदत हो जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News