युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर, शूटर दादी का आया ऐसा रिएक्शन

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 02:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा इन दिनों काफी लाइमलाइट में चल रही है। वही वह अपने नए वीडियो से फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में चहल ने सोशल मीडिया पर धनश्री के साथ फोटो शेयर किया है। जहां शूटर दादी ने उनके इस तस्वीर के ऊपर गजब कमेंट किया है।

PunjabKesari
दरअसल, धन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए दिल वाली इमोजी बनाई है। बता दें, युजी ने इस फोटो में मंगेतर धनश्री के साथ रोमांटिक तस्वीर फैंस के साथ साझी की है। जिसके बाद शूटर दादी ने कमेंट करते हुए लिखा- शानदार जोड़ी....बता दें, धनश्री का यूट्यूब चैनल भी बेहद फेमस है और उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वहीं धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टा पर उनके करीब 6 लाख फाॅलोअर्स हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari
गौर हो कि चहल और धनश्री की सगाई 9 अगस्त को हुई थी और दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फोटोज शेयर कर ये जानकारी अपने फैंस को दी थी। धनश्री एक डाॅक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। मुंबई में धनश्री की डांस अकादमी भी है। वहीं चहल की बात करतें तो फिलहाल वह आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं और सेल्फ आईसोशनल की प्रक्रिया के तरह अपने होटल के कमरे में बंद हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News