पाकिस्तान से होगा सामना, युजवेंद्र चहल बोले- इस बात से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 04:37 PM (IST)

नई दिल्ली। आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं। भारत अपना पहला मैच चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा, जो 23 अक्तूबर को होगा। इस मैच को देखने के लिए जहां दोनों देशों के फैंस उत्सुक बैठे हैं तो वहीं खिलाड़ी भी मैदान पर जोश के साथ उतरने के लिए तैयार हैं। हालांकि एक दाैर था जब भारत-पाक मैच के दाैरान मैदान में खिलाड़ियों के बीच आपसी झड़प देखने को मिलती थी, लेकिन पिछले कुछ सालों से ऐसा होता नहीं दिखता। वहीं टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेन्द्र चहल से जब पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वे इस मैच को लेकर बेफिक्र हैं।

दैनिक जागरण को दिए इंटरव्यू के दाैरान चहल ने कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि सामने पाकिस्तान की टीम है। उनका कहना है कि जब कोई खिलाड़ी किसी टीम के खिलाफ एक भी मैच खेल लेता है तो फिर चिंता की बात नहीं रहती। चहल ने कहा, ''जब आप किसी एक टीम के खिलाफ कोई मैच खेल लेते हो तो फिर उसके बाद ज्यादा चिंता की बात नहीं होती है। हां, ये बात है कि जब पाकिस्तान के खिलाफ मैच आता है तो फिर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हाईप मिलती है, लेकिन खिलाड़ियों के लिए ये एक नॉर्मल मैच की तरह ही होता है। यदि ज्यादा सोचोगे तो दवाह आप पर ही आएगा। मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता हूं लेकिन वहां पर लोग क्या कहते हैं इस बात से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।''

PunjabKesari

बता दें कि चहल ने पाकिस्तान के खिलाफ दो टी20आई मैच खेले हैं, हालांक वह एक ही विकेट ले सके। लेकिन स्पिन विभाग में चहल की सबसे अहम भूमिका रहने जा रही है। वह एक अनुभवी स्पिनर हैं। उन्हें ऑलराउंडर अक्षर पटेल का साथ भी मिल सकता है, जो बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में फंसा सकते हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में अक्षर पटेल ने रवींन्द्र जडेजा की कमी खलने नहीं दी, जहां उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News