पत्नी की फोटो पर शख्स ने किया ऐसा कमेंट कि भड़क उठे ईशांत शर्मा

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2018 - 02:07 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज गवां दी है। अफ्रीका ने पहला टेस्ट केपटाउन में 72 रनों आैर दूसरा टेस्ट सेंचुरियन में 135 रनों से जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई। सीरीज का आखिरी मुकाबला 24 जनवरी को जोहनसबर्ग में होगा, जिसे विराट सेना हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी। भारतीय टीम के इस खराब प्रदर्शन से नाराजगी जताते हुए फैंस भी इनसे ना खुश हैं। ऐसा कुछ देखने को मिला जब ईशांत शर्मा और उनकी पत्नी के बीच सोशल मीडिया पर हो रही बातचीत में एक शख्स ने बीच आकर दखल दे दिया। लेकिन इस दखल से ईशांत शर्मा काफी नाराज हो गए और फैन को उसकी बद्तमीजी का करारा जवाब दिया। 

Thats the sign of an athlete going really hard on the court #winnersattitude #fighter #seniornational2018

A post shared by Pratima singh (@pratima0808) on


बतादें कि ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर डाली, जिस फोटो में प्रतिमा की आंख के उपर चोट लगी हुई है। प्रतिमा सिंह ने फोटो डाल कर साथ में लिखा कि, यह चोट एक खिलाड़ी की निशानी है। प्रतिमा एक नेशनल बास्केटबॉल प्लेयर हैं। इस पोस्ट को देखकर ईशांत शर्मा ने लिखा कि, विनर..देख कर खेलो, क्यों साउथ अफ्रीका में टेंशन दे रही हो। फिर इसके बाद प्रतिमा ने कहा, राजपूत को चोट नहीं लगती, चोट को राजपूत लगता! तुम चिंता मत करो, प्यार। ईशांत बोले, बेबी यह भाषणबाजी बंद करो और तुम कब मरोगी? इस पर प्रतिमा ने कहा- मरोगी? तुम क्यों चाहते हो मैं मरूं?
PunjabKesari
इन दोंनो पती पत्नी की प्यारी बातचीत चल रही थी तो तब एक शख्स उनकी वार्तालाप के बीच आकर उल्टे सीधे कमेंट करने लग पड़ा। उस शख्स पर नाराजगी जताते हुए ईशांत और प्रतिमा ने उसकी वाट लगा दी। ईशांत बोले, बेटा तू अपना देख!!! और कम बोल सुबह-सुबह दिमाग खराब करेगा तो इंडिया आकर तुझसे ही हिसाब लूंगा! और अगर इतनी ही टेंशन है तो जा मंदिर और प्रसाद चढ़ा कि हम हारे ना! वर्ना चुप बैठ मम्मी की गोद में और कमेंट कर। प्रतिमा ने उस शख्स को बोला कि, क्यों तुम हम दोनों के बीच में बोल रहे हो! अपना काम करो जाकर। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News