PSL: टूर्नामेंट शुरु होते ही उड़ा पाकिस्तानी खिलाड़ियों का मजाक (Funny Pics)

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 07:44 PM (IST)

जालन्धर (जसमीत सिंह) : आखिरकार भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा की परफार्मेंस के बाद पीएसएल शुरू हो गया। पीएसएल यानी पाकिस्तान सुपर लीग। लीग के दूसरे दिन कराची किंग और क्युयेता ग्लैडिएटर के बीच मैच खेला गया। इस मैच में ऐसे कई वाक्ये हुए जिसे देख, पढ़-सुन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। मसलन- सोशल साइट्स पर लोगों ने मैच के एक-एक पल की अच्छे से खबर ली है। इसमें खिलाडिय़ों के हेयरस्टाइल, अफरीदी का फेल होना, वॉटसन का विकेट झटकना, क्रिकेट को प्रमोट करने के लिए पीएसएल प्रबंधन द्वारा बेतुके सवाल-जवाब पूछना आदि शामिल हैं।
जमकर हो रही ट्रोलिंग में इस वक्त जो सबसे ऊपर चल रहा है, वो है पीएसएल द्वारा क्रिकेट को प्रमोट करने के लिए चलाई गई सवाल-जवाब की सीरीज। मसलन- मैच के दौरान टीवी स्क्रीन पर एक सवाल दिखाया जाता है। इसके चार ऑप्शन होते हैं। आप मैसेज करें- कौन सा सवाल ठीक है। अगर आप जीते तो आपका नाम स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। या कोई घोषित ईनाम आपको मिलेगा।
यहां तक तो सब ठीक है लेकिन दिक्कत आ रही है सवाल के चुनाव पर। 
आप जरा यह सवाल देखिए।

इस सवाल पर सोशल साइट्स पर जमकर पीएसएल प्रबंधन की आलोचना हो रही है। कहा जा रहा है कि ऐसे सवाल पूछना पाकिस्तान का मजाक उड़ाए जाने के बराबर है। कम से कम सवाल तो अच्छे ढूंढ लिए जाएं।
यहां खिलाडिय़ों के बालों पर भी हो रही ट्रोलिंग

आप भी देखें ट्रेलिंग के कुछ रूप-

वॉटसन की तारीफों के बंधे पुल


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News