हाय-बाय तक ही सीमित है सायना-सिंधू की दोस्ती

punjabkesari.in Sunday, Dec 31, 2017 - 12:04 PM (IST)

नई दिल्ली: देश की दो शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और पीवी सिंधू ने अपने अपने प्रदर्शन से भारत को कई बार गौरवान्वित किया है लेकिन दोनों के बीच रिश्तों की बात करें तो यह केवल हाय-बाय तक ही सीमित है। ओलंपिक और विश्व चैंपियशिप की रजत पदक विजेता सिंधू ने जहां एक ओर अपनी शानदार कामयाबियों से बैडमिंटन को 2017 में देश का नंबर एक खेल बनाया है तो वहीं पूर्व ओलंपिक कांस्य पदक विजेता सायना ने नागपुर में सिंधू को पराजित कर राष्ट्रीय चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

बात करने का समय नहीं
सिंधू ने एक अंग्रेजी समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में माना कि उनके और सायना के बीच दोस्ती हाय और बाय जैसी ही है। वे दोनों कभी मिलती भी हैं तो केवल दुआ सलाम तक ही सीमित रहती हैं। उन्होंने कहा, "हम दोनों एक साथ अभ्यास करते हैं लेकिन हमारे पास इतना समय नहीं होता है कि एक-दूसरे से बात कर सकें।"

PunjabKesari

ओलंपिक रजत पदक विजेता खिलाड़ी ने साथ यह भी कहा कि उनके और सायना के बीच प्रतिद्वंद्वता है। सिंधू ने कहा, "जब हम खेलते हैं तो हम दोनों ही जीतना चाहते है। हम दोनों के अंदर जीत को लेकर आक्रामकता का भाव रहता है जो कि खेल के लिहाज से सही भी है।" सिंधू और सायना दोनों इस समय प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे संस्करण में खेल रही हैं। सिधू चेन्नई स्मैशर्स टीम का हिस्सा हैं तो सायना अवध वारियर्स टीम में शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News