लोजानो के गोल से नैपोली जीता, अटलांटा तीसरे स्थान पर पहुंचा

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 02:21 PM (IST)

रोम, नौ जुलाई (एपी) मैक्सिको के स्ट्राइकर हिर्विंग लोजानो ने मैदान में उतरने के बाद दूसरे मिनट में ही गोल दागा जिससे नैपाली ने इटालियन फुटबॉल लीग सेरी ए में जेनोआ को 2-1 से हराया।
पांच फुट नौ इंच के लोजानो ने अपनी तेजी से सभी को हैरान करके 66वें मिनट में यह गोल दागा। यह सेरी ए की वापसी के बाद उनका दूसरा गोल है। इससे पहले ड्राइस मर्टन्स ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में नैपोली को शुरुआती बढ़त दिलायी थी लेकिन एडुआर्डो गोल्डानिगा ने दूसरे हाफ के चौथे मिनट में ही बराबरी का गोल कर दिया था।
इस जीत से नैपोली 51 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गया है। रोमा के भी इतने ही अंक हैं लेकिन वह गोल अंतर के कारण नैपोली से आगे है। जेनोआ के 27 अंक हैं और उस पर अब भी दूसरी डिवीजन में खिसकने का खतरा मंडरा रहा है।
इस बीच अटलांटा ने राफेल टोलोई और लुई मुरियल के आखिरी क्षणों में किये गये गोल से सैंपडोरिया को 2-0 से हराकर तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। वह अब इंटर मिलान से दो अंक आगे हो गया है। अटलांटा ने वापसी के बाद अपने सभी छह मैच जीते हैं। वह लगातार नौ मैच जीत चुका है जो क्लब का नया रिकार्ड है।
अन्य मैचों में रोमा ने पार्मा पर 2-1 से जीत दर्ज पिछले तीन मैचों से चला आ रहा हार का क्रम तोड़ा। सासुओलो ने बोलोग्ना को 2-1 से हराकर तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। टोरिनो ने ब्रेसिया को 3-1 से पराजित किया जबकि फ्लोरेनटिना और कागलियारी का मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा।
एपी पंत पंत 0907 1141 रोम

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News