जीत के बाद धोनी ने दिया संन्यास का संकेत, बोले - करियर के अंतिम चरण में हर चीज का आनंद लेना महत्वपूर्ण है

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 11:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शुक्रवार को आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 135 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में चेन्नई ने यह लक्ष्य 18वें ओवर में हासिल कर लिया। इस जीत के बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि वह करियर के अंत में हर चीज का आनंद लेना चाहते हैं।

धोनी ने कहा, "मेरे करियर के अंतिम चरण में जो कुछ भी कहा और किया गया है, उसका आनंद लेना महत्वपूर्ण है। यहां चेन्नई में आकर अच्छा लग रहा है। फैंस ने बहुत प्यार और स्नेह दिया है। वे मुझे सुनने के लिए स्टेडियम में देर तक इंतजार करते हैं।"

धोनी ने अपने टीम के गेंदबाज मतिशा पाथिराना की तारीफ करते हुए कहा, "आपको पथिराना के एक्शन के आगे खेलने के लिए थोड़ा समय चाहिए। हमने लसिथ मलिंगा के साथ देखा है - ऐसा व्यक्ति जिसका एक्शन अजीब है और जो लाइन और लेंथ के साथ बहुत सुसंगत है - उनके खिलाफ रन बनाना मुश्किल है।" 

उन्होंने आगे कहा, "मैं बाद में बल्लेबाजी के फैसले से हिचकिचा रहा था। मुझे लग रहा था कि ज्यादा ओस नहीं पड़ेगी। कुल मिलाकर बीच के ओवरों का हमारे गंदबाजों ने खेल को सेटअप किया। तेज गेंदबाजों ने आखिरी कुछ ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की। मैं हमेशा उनसे कहता हूं कि फील्ड सेटिंग की पहली प्राथमिकता आपके पास है।"

PunjabKesari

मैच की बात करें तो रविंद्र जडेजा की अगुवाई में अपने स्पिन गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद डेवोन कॉनवे के 57 गेंद में नाबाद 77 रन की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को आईपीएल के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर सनराइजर्स हैदराबाद सात विकेट पर 134 रन ही बना सकी। जवाब में चेन्नई ने आठ गेंद बाकी रहते तीन विकेट पर 138 रन बनाये। न्यूजीलैंड के कॉनवे  57 गेंद में 12 चौकों और एक छक्के की मदद से 77 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं रूतुराज गायकवाड़ ने 30 गेंद में 35 रन बनाये जिसमें दो चौके शामिल थे।

कॉनवे  और गायकवाड़ ने पहले विकेट के लिये 87 रन की साझेदारी की। दोनों ने पावरप्ले में 50 रन जोड़े । इस जीत के साथ चेन्नई छह मैचों में आठ अंक लेकर तीसरे स्थान पर आ गई है। राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के भी छह मैचों में आठ अंक हैं लेकिन बेहतर रनरेट के कारण वे पहले और दूसरे स्थान पर हैं। सनराइजर्स छह मैचों में चार अंक लेकर दस टीमों में नौवें स्थान पर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News