आकाश चोपड़ा ने बताया, विराट कोहली नहीं, ये खिलाड़ी है टीम इंडिया का सर्वश्रेष्ठ फील्डर

7/12/2020 12:24:44 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम के इतिहास में 6 टाॅप फील्डरों को चुना है। जिसमें टीम इंडिया के आलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को टीम का ऑल टाइम नंबर एक फील्डर चुना है। जहां टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को आकाश ने इस लिस्ट में आखिरी स्थान पर रखा है। 

PunjabKesari
दरअसल, अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए आकाश ने कहा, 'जडेजा एक शानदार फील्डर हैं और उनके हाथ की तेजी रॉकेट की तरह है। विश्व में अभी उनसे बेहतर हाथ किसी फील्डर का नहीं है। उनका ग्राउंड कवरेज बेहतरीन है।' बता दें, चोपड़ा ने टाॅप पर रवींद्र को जगह दी है। वही दूसरे स्थान पर टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना को रखा है। हालांकि आकाश ने यह तीसरे पर मोहम्मद कैफ और चौथे पर युवराज सिंह का नाम शामिल है।

PunjabKesari
गौर हो कि कुछ समय पहले जडेजा को  21वीं सदी की टीम इंडिया का 'सबसे मूल्यवान खिलाड़ी  घोषित किया गया है। विजडन ने गेंद, बल्ले और फील्डिंग में योगदान की वजह से यह स्थान दिया गया है। विजडन ने क्रिकविज का आकलन चुनते हुए 30 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है जिसमें जडेजा कुल मिलाकर दूसरे स्थान दिया गया था। जिसके बाद उन्होंने ये स्थान मिलने पर सभी को धन्यवाद किया था।

आकाश चोपड़ा ने चुने टॉप 6 फील्डर

1. रवींद्र जड़ेजा

2. सुरेश रैना

3. मोहम्मद कैफ

4. युवराज सिंह

5. कपिल देव

6. विराट कोहली


neel

Related News