आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL T20 की ऑल टाइम प्लेइंग-XI, इस स्टार खिलाड़ी को बनाया कप्तान

6/29/2020 4:51:41 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: तकरीबन 3 महीने से ज्यादा के समय हो गया है। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी कोरोना वायरस की वजह से अपने घर में ही टाइम स्पेंड कर रहे है। जहां वह अपनी फैमिली के साथ वक्त गुजार रहे है। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटे्टर आकाश चोपड़ा ने आॅल टाइम आईपीएल की प्लेइंग इलेवन को चुना है।

PunjabKesari
दरअसल, आकाश ने इस टीम में 13 खिलाड़ियो को कुल चुना है। जिसमें चोपड़ा ने सलामी बल्लेबाज के क्रम पर डेविड वार्नर और रोहित शर्मा को शामिल किया है। टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को वन- डाउन और रेना को नंबर चार के स्थान पर रखा है। हालांकि मिडिल ऑर्डर की बात करें तो आकाश ने यहां विस्फोटक खिलाड़ी एबी डीविलियर्स और महेंद्र सिंह धोनी को मौका दिया है। बात दें, चोपड़ा ने धोनी को इस टीम का कप्तान भी मनाया है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि आकाश के क्रिकेट करियर पर बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 2003-04 में 10 टेस्ट खेलें हैं। हालांकि वह उस समय भारतीय टीम को सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के साथ ओपनिंग करने के लिए एक ओपनर की तलाश कर रही थी। चोपड़ा ने अपने 10 टेस्ट मैचो में 23.00 की सामान्य औसत से 437 रन बनाए थे। जिनमें उन्होंने मात्र 2 अर्धशतक लगाया था। उस समय उनका हाईएस्ट स्कोर 60 रन था।

आकाश चोपड़ा ऑल-टाइम आईपीएल XI: डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, एबी डिविलियर्स, महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, सुनील नरेन, भुवनेश्वर कुमार, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह। 12वें खिलाड़ीः गौतम गंभीर, 13वें खिलाड़ीः आंद्रे रसेल।


neel

Related News