अमेरीका की बेसबॉल लीग ने शेयर की विराट की फोटो, फैंस से पूछा यह सवाल

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2020 - 09:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर रेट्रो जर्सी पहनी जो लोगों के बीच खूब चर्चा का विषय बनी रही। भारतीय टीम की यह जर्सी साल 1992 के विश्व कप के दौरान पहनी गई जर्सी का नया लुक है। भारत के इस जर्सी की चर्चा सिर्फ क्रिकेट खेलने वाले देशों में नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी हो रही है। अमेरीका की बेसबॉल की टीम ने भारतीय जर्सी और टीम के कप्तान को लेकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

संयुक्त राष्ट्र अमेरीका की मेजर बेसबॉल लीग भी भारतीय जर्सी और विराट कोहली की फैन बन चुकी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की भारतीय जर्सी पहने हुए फोटो को पोस्ट किया है लेकिन इस फोटो में एक विराट के बाथ में क्रिकेट बैट की जगह बेसबैट दिखाई दे रहा है। उन्होंने इसके साथ लिखा कि भारतीय जर्सी रेटिंग दे। 

अमेरीका में जल्द ही क्रिकेट की शुरूआत होने जा रही है और इसके लिए अमेरीका तैयारियां भी कर रही है। कोलकाता नाईट राईडर्स टीम के मालिक शाहरूख खान अमेरीका में होने वाली टी20 क्रिकेट लीग में टीम खरीदेंगे जिसकी पुष्टी खुद केकेआर ने अपने आधिकारिक पेज पर की थी। 

Sports

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है और सीरीज को भारतीय टीम ने जीत लिया है। भारत अब सीरीज में 2-0 से आगे है और टीम के पास मौका है कि वह ऑस्ट्रेलिया को टी20 में क्लीन स्वीप कर दे। भारत ने साल 2016 में भी ऑस्ट्रेलिया में खेली गई टी20 सीरीज के दौरान क्लीन स्वीप किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News