मांकड़िग को लेकर एंडरसन ने अश्विन को घेरा, मिला करारा जवाब

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 07:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी अंडर19 विश्व कप के खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में अफगानिस्तान के खिलाड़ी ने पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद हुरैरा को मांकड़ के तीरके से आउट कर दिया और इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने इसे क्रिकेट के नियम से हटाने की मांग कर दी है। जिसका जवाब भारतीय स्पिनर आर. अश्विन ने दिया है। 

PunjabKesari

एंडरसन ने अंडर19 विश्व कप में हुए मांकड़िग को लेकर आईसीसी और एमसीसी को टैग करते हुए लिखा कि क्या हम इस कानुन को हटा सकते हैं। अश्विन ने एंडरसन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि कानून को हटाने के लिए कुछ विचार-विमर्श की आवश्यकता होती है। जिसे तकलीफ हुई है वह अभी के लिए यह चाल अपना सकता है। इस पर एंडरसन ने फिर जवाब देते हुए लिखा कि मैं हैरान हूं अश्विन मांकड़िग को क्यों रखना चाहते हैं।  लेकिन अश्विन मांकड़िग को गेंदबाजो का अधिकार मानते हैं उनके अनुसार क्रिकेट में गेंदबाजो को भी थोड़ी मदद होनी चाहिए और वह इस नियम के हमेशा पक्षधर रहें हैं। 

Can we sort out (remove) this law please @ICC #MCC?? https://t.co/dec60oogif

— James Anderson (@jimmy9) January 31, 2020

Law removal might need some deliberation!! A Shredder might do the trick for now😂😂🤩 https://t.co/8z5TNT57kZ

— Ashwin Ravichandran (@ashwinravi99) February 1, 2020

 

आपको बता दें कि अश्विन ने आईपीएल के दौरान जॉस बटलर को मांकड़िग करके ही आउट किया था जिसे लेकर खूब विवाद हुआ था। एंडरसन ने इस पर अश्विन की फोटो तक काट डाला था। क्रिकेट के गलियारों में कई दिग्गज क्रिकेटरों ने इस नियम का समर्थन किया था तो कईयों ने इसे हटाने तक की मांग कर दी थी। 

Context: pic.twitter.com/eLneU0eeHT

— Wisden (@WisdenCricket) February 1, 2020

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News