कप्तान कोहली को कैसे तंग करती है अनुष्‍का शर्मा? फैन के सवाल पर किया ये खुलासा

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 04:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली वर्कआउट को लेकर काफी एक्टिव है। जहां वह आए दिन कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर डालते ही रहते है। हालांकि आईपीएल को लेकर सभी खिलाड़ियो ने अपने प्रैक्टिस शुरू भी कर दी है। ऐसेे में कप्तान की पत्नी अनुष्‍का शर्मा ने फैंस के साथ सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया, जिसमें उन्होंने  कोहली को लेकर कई खुलासे किए है। 

PunjabKesari
दरअसल, कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मी से सोश मीडिया पर एक फैन ने से सवाल किया, 'वो क्‍या एक चीज है, जो विराट को चिढ़ाने के लिए करती हैं?' इस पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने जवाब दिया, 'अगर मैं उसे बोर्ड गेम में हरा दूं तो फिर कई बार गिनाती हूं। उसे किसी भी चीज में हारना पसंद नहीं है।' एक और फैन ने पूछा कि कभी आप विराट कोहली से किसी तरह की मदद लेंगी? तो इस पर अनुष्‍का शर्मा ने बेहद मजाकिया जवाब दिया, जिसे जानकर अपनी हंसी रोकना मुश्किल होगा। अनुष्‍का ने जवाब दिया, 'हां टाइट बॉटल्‍स खोलने में और भारी कुर्सियां उठाने में मदद लूंगी।'

PunjabKesari
बात करें कोहली ने आईपीेएल सीजन-13 की तैयारियां शुरू कर दी। जहां वह अपना पूरा ध्यान फिटनेस के ऊपर दे रहे है। हालांकि विराट के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने टीम के लिए अबतक 86 टेस्ट मैच खेलते हुए 145 इनिंग्स में 7240 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में 248 वनडे मैच खेलते हुए 239 इनिंग्स में 11867 और T20 फॉर्मेट में 82 मैच खेलते हुए 76 इनिंग्स में 2794 रन बनाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News