लाॅर्ड्स के मैदान पर अर्जुन तेंदुलकर ने की ग्राउंड स्टाफ की मदद

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 09:47 AM (IST)

नई दिल्लीः मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों इंग्लैंड में हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच के दौरान अर्जुन ने नियमित अंतराल पर आई बारिश में ग्राउंड स्टाफ की मैदान पर मदद की। लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा गया, ''अर्जुन तेंदुलकर न सिर्फ एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ हाल ही में ट्रेनिंग कर रहे थे, बल्कि वह हमारे ग्राउंड स्टाफ की मदद भी कर रहे हैं।''

इंग्लैंड में अर्जुन मेरिलबोन क्रिकेट क्लब के तहत युवा क्रिकेटरों के लिए आयोजित होने वाली ट्रेनिंग में हिस्सा ले रहे हैं और लाॅर्ड्स के मैदान पर भारतीय क्रिकेटरों के साथ भी अभ्यास करते दिखाई दिए थे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ अंडर-19 क्रिकेट में पदार्पण किया था, जहां उन्होंने अपना पहला विकेट लिया था।

अर्जुन अपने क्लब के हर प्रशिक्षण में हिस्सा ले रहे हैं और ट्रेनिंग का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। यही वजह रही कि जब भारत और इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन बारिश ने मैच में बार-बार बाधा पहुंचाई, तो अर्जुन दौड़-दौड़कर पूरे उत्साह के साथ ग्राउंड स्टॉफ की मदद करते देखे गए। उनके इस अंदाज को लॉर्ड्स क्रिकेट क्लब ने भी जमकर सराहा। आपको बता दें कि भारत ने दूसरे टेस्ट के पहले दिन सभी विकेट खोकर 107 रन बनाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News