स्टीव स्मिथ ने जोफ्रा आर्चर को ललकारा- तुम मुझे OUT नहीं कर पाए हो

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 06:59 PM (IST)

नई दिल्ली : एशेज सीरीज के तहत चौथा टेस्ट शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने इंगलैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को चेतावनी दी है। दरअसल दूसरे टेस्ट के दौरान जोफ्रा आर्चर का एक बाऊंसर स्मिथ के हेल्मेट पर जा लगा था। स्मिथ इसके बाद कुछ समय के लिए रिटायर हर्ट भी हुए थे। लेकिन अब स्मिथ का कहना है कि वह जोफ्रा पर बराबर हमले करेंगे। स्मिथ ने साफ कहा कि हमारे बीच जंग जारी है। जोफ्रा अभी तक मुझे आऊट नहीं कर पाया है।


स्मिथ ने कहा- मैं आगामी टेस्ट के लिए कुछ भी चेज नहीं करने वाला। यहां ऐसी बातें चल रही है कि उसने मेरे ऊपर अंकुश लगा दिया है लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि उसने मुझे अभी तक आऊट नहीं किया है। उसने अभी मुझे हैड पर ही हिट किया है वो भी इसलिए क्योंकि वह मुझे आऊट नहीं कर पाया है। मैं उसका सामना करने के लिए एक बार फिर से तैयार हूं। मैं इसके लिए काफी सहज हूं। 

 

बता दें कि स्मिथ को दूसरे टेस्ट में हुई इंजरी के बाद तीसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया था। यह टेस्ट इंगलैंड टीम ने बेन स्टोक्स की शानदार पारी की बदौलत जीत लिया था। अब पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर चल रही है। चौथा टेस्ट महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि स्टीव स्मिथ वापसी कर चुके हैं। वहीं, इंगलैंड के लिए जीत को आगे मैचों में भी जारी रखना चुनौती होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News