IPL 2019: हार के बाद कप्तान अश्विन ने बताई टीम की गलती, कोहली पर भी दिया ये बयान

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 12:48 PM (IST)

बेंगलूरू: किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने सीमारेखा पर उनका कैच लपकने के बाद रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली की प्रतिक्रिया को ज्यादा तूल नहीं देते हुए कहा कि वे दोनों जुनून के कारण इस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं। पंजाब को आखिरी ओवर में 27 रन की जरूरत थी। अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का लगाया लेकिन अगली गेंद पर लांग आन में कोहली को कैच दे बैठे।  

PunjabKesari
कोहली ने इस पर अपने तरीके से जश्न मनाया। अश्विन ने कहा, ‘मैं जुनून के साथ खेल रहा था और वह भी। इतनी सी बात है।' उन्होंने कहा, ‘उन्होंने आखिरी तीन ओवर में 60 से ज्यादा रन बनाए जो नहीं बनाने चाहिए थे। हम उन हालात में फिनिश नहीं कर सके जबकि सीनियर खिलाड़ियों से इसकी अपेक्षा की जाती है।'

PunjabKesari
अश्विन ने आगे कहा, ‘हम कठिन हालात से निकलकर जीते हैं और जब हालात का सामना नहीं कर सके तो हार गए। हमारे लिए हर मैच अहम है।' बीच के ओवरों में पंजाब की पकड़ ढीली हो गई थी लेकिन निकोलस पूरान और डेविड मिलर ने उसे मैच में लौटाया। अश्विन ने कहा, ‘जब आप 200 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं तो एक बल्लेबाज को तो 70.80 रन बनाने चाहिए। हम ऐसा नहीं कर सके। हमारे दस ओवर में 105 रन थे लेकिन बीच के ओवरों में हमने लय खो दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News