अश्विन ने किया बड़ा खुलासा, कहा - आईपीएल में विराट और पोंटिंग के बीच हुई थी बहस

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 09:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स की टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2020 को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अश्विन ने एक बयान में कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली और दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग के बीच में काफी गहमागहमी हुई। लेकिन इस मामले ने अधिक तूल नहीं पकड़ा और यह चर्चा में नहीं आया। 

PunjabKesari

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान दोनों दिग्गज खिलाड़ी आमने सामने हो गए। अश्विन ने बताया कि स्ट्रैटेजिक टाइम आउट के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अंपायर के साथ बात कर रहे थे लेकिन इस बीच में जब पोटिंग ने कुछ कहा तो विराट की उनसे बहस हो गई। अच्छी बात यह रही कि इस मामले ने अधिक तूल नहीं पकड़ा। 

PunjabKesari

इस पूरे वाक्य की जानकारी अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर दी। उन्होंने कहा कि जब मैं दौड़ रहा था और मेरी कमर में दिक्कत भी थी। मुझे बेहद दर्द हो रहा था। मैं गेंदबाजी के बाद चला गया लेकिन आप रिकी पोंटिंग को जानते हो वह अपनी लड़ाई बीच में नहीं छोड़ कर जाते। आरसीबी ने इस मामले पर सवाल उठाया तो उन्होंने गुस्से में कहा कि हम ऐसे नहीं हैं। 

PunjabKesari

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बेंगलुरू को आसानी से हरा दिया था। दिल्ली की टीम का इस साल आरसीबी के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार रहा था और श्रेयस अय्यर की टीम ने दोनों मुकाबले आसानी से जीत लिए। वहीं दिल्ली की टीम को आईपीएल के फाइनल में मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News