AUS v IND : फिंच ने 3 खिलाड़ियों का लिया नाम, तीसरे वनडे में ले सकते हैं वार्नर की जगह

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 02:24 PM (IST)

सिडनी : कप्तान एरोन फिंच ने सोमवार को स्वीकार किया कि स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर की अनुपस्थिति में कोई भी पक्ष कमजोर हो जाएगा, लेकिन उन्होंने यह दावा भी किया कि ऑस्ट्रेलिया के पास इस नुकसान की भरपाई के कई विकल्प हैं। वार्नर के भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में चोट लगी थी जिसके कारण उन्हें मैच और फिर वनडे और टी20 सीरीज से बाहर होना पड़ा। 

वार्नर की जगह फिंच ने तीन बल्लेबाजों के नाम लिए जिनमें से एक भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में उनकी जगह ले सकता है। इसमें विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी, मारनस लाबुस्चगने और मैथ्यू वेड शामिल हैं। फिंच ने एक बयान में कहा, हमने अभी प्लेइंग इलेवन नहीं चुनी है लेकिन हमारे पास कई विकल्प हैं। उन्होंने कहा, हम वेड के साथ जा सकते हैं या मारनस आकर बल्लेबाजी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं कैरी पर भी उन्होंने भरोसा दिखाया जो अतीत में अच्छी पारियां खेल चुका है। 

फिंच ने आगे कहा, लेकिन मध्य क्रम पिछले कुछ समय में वास्तव में अच्छी तरह से काम कर रहा है। इस श्रृंखला में 2-0 होने की सुंदरता है, आप प्रयोग करना चाहते हैं यदि आप ऐसा करना चाहते हैं या आप सुरक्षित विकल्प खेलने के लिए देख सकते हैं। फिंच ने वार्नर की विशेषताएं गिनाते हुए कहा, वह वनडे और टी20 क्रिकेट में ऑल टाइम ग्रेट हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई बेहतर खिलाड़ी हैं जिन्होंने ऐसे खेला है। ऐसे में कोई भी टीम का हिस्सा नहीं होने पर थोड़ा कमजोर होने वाली है लेकिन हमें ऐसे लोग मिले हैं जो उस भूमिका में कदम रख सकते हैं और वास्तव में अच्छा योगदान दे सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News