AUS vs IND : मैं पावर हिटर नहीं हूं, आसानी से बना सकता हूं रन : के.एल. राहुल

11/25/2020 7:37:14 PM

सिडनी : भारतीय बल्लेबाज के एल राहुल का कहना है कि वह ना तो ‘पावर हिटर’ हैं और ना ही उनमें ऐसा बनने की लालसा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे से पहले राहुल ने कहा कि वह आक्रामक बल्लेबाजी किए बिना भी 160-170 के स्ट्राइक रेट से रन बना सकते हैं। उन्होंने कहा- मैं अपनी बल्लेबाजी को पावर हिटिंग नहीं कहूंगा क्योंकि मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं वह नहीं कर सकता। मेरे पास कुछ तकनीकी कौशल है और मैं टीम की जरूरत के अनुसार भूमिका निभाने में विश्वास करता हूं। अगर 160 या 170 की स्ट्राइक रेट से भी रन बनाने होंगे तो मैं दूसरे तरीके से बनाने की कोशिश करूंगा।

मार्नस लाबुशेन की तारीफ की 

भारतीय बल्लेबाज के एल राहुल, KL Rahul, IND vs AUS, India Tour of Australia, Power Hitter, Cricket news in hindi, Sports news
पिछले एक साल से वह 50 ओवरों का क्रिकेट नियमित रूप से खेल रहे हैं और उन्हें खुशी है कि वह अच्छे फार्म में हैं। उन्होंने कहा- मैं इतने लंबे समय तक लगातार कभी नहीं खेला। मुझे अच्छा लग रहा है कि टीम की जीत में योगदान दे रहा हूं और अपनी भूमिका निभा रहा हूं। आस्ट्रेलियाई टीम के बारे में पूछने पर उन्होंने मार्नस लाबुशेन की तारीफ की लेकिन इस बात से इनकार किया वह अनजान खिलाड़ी है।

हमारे गेंदबाज अच्छे पेश करेंगे चुनौती 

भारतीय बल्लेबाज के एल राहुल, KL Rahul, IND vs AUS, India Tour of Australia, Power Hitter, Cricket news in hindi, Sports news
राहुल ने कहा- मुझे नहीं लगता कि अब वह अनजान है। वह शीर्ष पांच में है और पिछले 12-15 महीने से काफी रन बना रहा है। वह कोरोना महामारी से पहले भी लगातार अच्छा खेल रहा था। उम्मीद है कि हमारे खिलाफ वह रन नहीं बना सकेगा। हमारे गेंदबाज बहुत अच्छे हैं और उसके लिए यह अच्छी चुनौती होगी। उन्होंने आईपीएल में अपने साथी खिलाड़ी रहे ग्लेन मैक्सवेल को भी खतरनाक बल्लेबाज बताया। उन्होंने कहा- वह खतरनाक खिलाड़ी है और यही वजह है कि हमने उसे आईपीएल में अपनी टीम में रखा था।


Jasmeet

Recommended News