बाबर आजम की टीम लगातार 8वां मैच हारी, पूर्व क्रिकेटर ने बाबर के लिए कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 04:03 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स का लगातार प्रदर्शन खराब जा रहा है। बीते दिनों कराची ने सीजन में अपना आठवां मैच गंवा लिया। कराची के कप्तान बाबर आजम है जोकि अपनी खराब कप्तानी के लिए निंदा का शिकार हो रहे हैं। बीते दिनों मुलतान सुलतान के खिलाफ मुकाबला गंवाने के बाद बाबर और टीम के मेंटर वसीम अकरम ने गर्मागर्म बहस की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती देखी गई। लेकिन इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट ने बाबर का समर्थन किया है। 

सलमान बट ने एक वीडियो में कहा है कि यदि आप एमएस धोनी या रिकी पोंटिंग को बांग्लादेश का कप्तान बनाते हैं तो भी वह उन्हें विश्व चैम्पियन नहीं बना सकते। अगर आपको कुछ बदलाव लाना है, तो आपको धैर्य रखने की जरूरत है। दरअसल, फ्रेंचाइजी क्रिकेट में आपको सही संतुलन की जरूरत होती है। अगर यह आपके पास नहीं है तो आप जीत नहीं सकते। बाबर को निश्चित तौर पर अपने खिलाडिय़ों के साथ काम करने के लिए कम समय मिला है।

बट बोले- मैंने देखा है कि कराची की टीम ऑलराऊंडरर्स से भरी है। यह कभी भी आपको सही संतुलन नहीं देती। कराची में आप देख सकते हैं मोहम्मद नबी, इमाद वसीम, लुईस ग्रेगरी, उम्मेद आसिफ, क्रिस जॉर्डन जैसे गेंदबाज है लेकिन अगर आप देखें तो आपको स्पैशलिस्ट तेज गेंदबाज नहीं मिलेगा। या एक लेग स्पिनर या एक विशेषज्ञ बल्लेबाज नहीं मिलेगा। यह विशेषज्ञों का खेल हैं न कि ऑलराउंडर का।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News