क्विंटन डिकॉक के पीछे हटने पर बोले बावुमा- इससे पूरी टीम को धक्का लगा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 09:40 PM (IST)

दुबई : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तेंबा बावुमा ने मंगलवार को कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 विश्व कप के मैच से पहले नस्लवाद के खिलाफ घुटने के बल बैठकर प्रदर्शन से क्विंटन डिकॉक के इनकार से एक टीम के रूप में उन्हें झटका लगा। दक्षिण अफ्रीका ने इसके बावजूद 8 विकेट के अंतर से मैच जीता। यह पूछने पर कि क्विंटन की गैर मौजूदगी से टीम को प्रेरणा मिली या इसके विपरीत हुआ, बावुमा ने कहा कि दोनों।

बावुमा ने मैच के बाद कहा कि ईमानदार से कहूं तो जब यह खबर हम तक पहुंची तो टीम के रूप में झटका लगा। क्विनी टीम का अभिन्न अंग है, बतौर बल्लेबाज ही नहीं बल्कि सीनियर खिलाड़ी के रूप में भी। हेनरिक क्लासेन को इससे मौका मिला। और आखिर में देश के लिए क्रिकेट खेलने का एक और मौका था और हम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते थे। आईपीएल में खेलने से मिला अनुभव एनरिक नोर्त्जे और कगिसो रबाडा के काफी काम आया और उन्होंने साथी खिलाड़ियों से इसे साझा किया जिससे दोनों मैचों में गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि रबाडा और नोर्किया ने गेंदबाजों से अनुभव साझा किए। वह हमारे काफी काम आया। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड अपने बल्लेबाजों से फिर निराश दिखे। हमने अच्छे रन नहीं बनाए। एक और दिन निराशाजनक रहा। बल्लेबाजों ने निराश किया। गेंदबाज मैच को 18 ओवर तक खींच लाए लेकिन हम बल्लेबाजों की वजह से हारे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News