BBL : अस्पताल में दाखिल हुए अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज मुजीब उर रहमान

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 04:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज मुजीब उर रहमान के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें क्वींसलैंड स्थित अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। स्पिनर अभी अस्पताल में ठीक हो रहा है। मुजीब बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन के लिए ऑस्ट्रेलिया में है जो 10 दिसंबर से शुरू होने वाला है। मुजीब ब्रिस्बेन हीट टीम का एक हिस्सा हैं। 

मुजीब पिछले सप्ताह ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे और इस सप्ताह होटल में अपने अनिवार्य 2 सप्ताह के क्वारंटाइन की शुरुआत के दौरान कोविड-19 लक्षणों की सूचना दी। ब्रिस्बेन हीट द्वारा जारी बयान के अनुसार, स्पिनर क्वींसलैंड स्वास्थ्य विभाग की देखभाल में रहेगा जब तक कि उसे टूर्नामेंट के लिए टीम के साथ जोड़ने के लिए मंजूरी नहीं दी जाती। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और क्वींसलैंड क्रिकेट मेडिकल स्टाफ इस अवधि के दौरान गेंदबाज के साथ निकट परामर्श में रहे हैं। 

क्वींसलैंड क्रिकेट के सीईओ टेरी स्वेंसन ने कहा, हम संबंधित अधिकारियों के साथ प्रतिस्पर्धा की अखंडता सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे और खिलाड़ी की भलाई के लिए उपयुक्त हैं। वह घर से दूर है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उसकी देखभाल की जाए। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग के प्रमुख एलिस्टेयर डॉब्सन ने कहा, हमारे खिलाड़ियों, कर्मचारियों और व्यापक समुदाय का स्वास्थ्य और सुरक्षा इस मौसम में हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। मुजीब और ब्रिसबेन हीट दोनों को हमारा पूरा समर्थन है और हम सुनिश्चित करेंगे कि क्वींसलैंड सरकार के सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जाए जिससे वह रिकवर हो सकें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News