BBL : ग्लेन मैक्सवेल ने सिडनी सिक्सर्सके खिलाफ लगाया शतक, मैच में कर दी चौकों-छक्कों की बारिश

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 03:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बिग बैश लीग के 13वें मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स बनाम सिडनी सिक्सर्स के बीच में मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल शानदार शतक जड़ दिया। मैक्सवेल ने सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ 57 गेंदों पर 103 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी के बदौलत ही मेलबर्न स्टार्स की टीम ने सिडनी सिक्सर्स के सामने 178 रन का लक्ष्य रखा।

सिडनी की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी के लिए आई मेलबर्न स्टार्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम ने 6 रन के अंदर ही अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों को गंवा दिया। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए मेलबर्न टीम के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल आए और उन्होंने टीम की रन गति को तेजी से बढ़ाया और गेंदबाजों के खिलाफ रन बरसाने शुरू किए।

PunjabKesari

मैक्सवेल ने अपनी शतकीय 103 रन की पारी के दौरान 12 चौके और 3 बड़े छक्के लगाए। इस दौरान मैक्सवेल का स्ट्राईक रेट 180.70 रहा। मैक्सवेल की पारी के बदौलत ही मेलबर्न की टीम सिडनी के खिलाफ 177 रन बनाने में कामयाब हो पाई। मेलबर्न स्टार्स की तरफ से मैक्सवेल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज उनका ज्यादा देर साथ नहीं दे पाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News