Asia Cup: भारत के सभी मैच दुबई में खेलने से उठ रहे सवाल, BCCI ने बताई वजह

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 05:20 PM (IST)

नई दिल्लीः एशिया कप में भारतीय टीम के मैचों का शड्यूल सिर्फ दुबई में रखा गया, जबकि अन्य देश अबुदाबी में भी मैच खेल रहे हैं। इस पर पाकिस्तानी कप्तान सरफराद अहमद का कहना है कि भारतीय टीम को ज्यादा सुविधाएं दी जा रही हैं, जबकि बाकी टीमों के साथ भेदभाव हो रहा है। उनके इस सवाल का जवाब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने दिया है।

PunjabKesari

भारत में होना था एशिया कप 
बोर्ड का कहना है कि यह शड्यूल सिर्फ एक रात में ही नहीं तैयार हुआ। जितने भी सीईओ थे, उन सबकी पहले मंजूरी ली गई थी। फिर कार्यक्रम बनाया गया था और ये बात दूसरी टीमों के कप्तानों को नहीं पता है। अधिकारी ने कहा कि एशिया कप का आयोजन भारत में होना था लेकिन पाकिस्तान की वजह से इसे दुबई शिफ्ट करना पड़ा। ऐसे में सभी को थोड़ा बहुत सामंजस्य जरूर बिठाना पड़ेगा। 

PunjabKesari

सरफराज ने कहा था कि कार्यक्रम के मुताबिक भारत अगर पूल मैच हार भी जाता है तो भी वह दुबई में ही खेलेगा। यात्रा का एक अलग मुद्दा हो सकता है लेकिन अगर आपको 90 मिनट की यात्रा करनी है और सिर्फ एक दिन के अंतर में मैच खेलना है तो यह चुनौतीपूर्ण है। वहीं बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा दुबई स्टेडियम में 25000 लोगों के बैठने की क्षमता है जो अबुदाबी स्टेडियम से 5000 ज्यादा है। ऐसे में भारत बनाम पाकिस्तान और भारत बनाम बांग्लादेश मैच में ज्यादा दर्शकों के आने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News