BCCI ने भारतीय टीम के प्रमुख कोच के लिए मांगे आवेदन

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 04:08 PM (IST)

मुंबई : भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के प्रमुख कोच, बल्लेबाजी कोच और गेंदबाजी कोच के साथ साथ नए सपोर्ट स्टाफ के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं जिससे संकेत मिलता है कि भारत को यूएई और ओमान में शुरू हुए टी-20 विश्व कप के बाद नया सपोर्ट स्टाफ मिल जाएगा।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने रविवार को जारी विज्ञप्ति में टीम इंडिया (सीनियर टीम ) और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के लिए आमंत्रित किए हैं। टीम इंडिया के तीन शीर्ष पदों प्रमुख कोच, बल्लेबाजी कोच और गेंदबाजी कोच के अलावा फील्डिंग कोच और एनसीए के खेल विज्ञान/दवा प्रमुख के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। टीम इंडिया के प्रमुख कोच पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 26 अक्टूबर है जबकि अन्य पदों के लिए तीन नवम्बर है। 

इस बात की प्रबल अटकलें हैं कि पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ कोच पद संभालने के लिए तैयार हैं और वह पूरी तरह एक नयी टीम चाहते हैं। बीसीसीआई का कहना है कि ये मुद्दे उनके टीम के साथ जुड़ने से पहले निपटा लिए जाएंगे। समझा जाता है कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने बीसीसीआई के कोच पद के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News