BCCI ने लांच की टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी, जानें क्या है खासियत

10/13/2021 3:35:56 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी टी20 विश्वकप की शुरूआत से पहले सभी देशों की टीमें अपनी-अपनी नई जर्सी का लांच कर रही है। अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी टी20 विश्वकप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी का लांच कर दी है। बीसीसीआई ने कुछ दिन पहले ही यह जानकारी साझा की थी वह जल्द ही टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम की जर्सी को लांच करेगी। तो आज बीसीसीआई ने यह जर्सी लांच कर दी है।

बीसीसीआई ने भारतीय टीम की जो नई जर्सी लांच की है। भारतीय टीम की नई जर्सी का रंग गहरा नीला है। इसके साथ ही जर्सी पर हल्के नीले रंग की धारियां भी बनी हुई हैं। इस जर्सी को लांच करते हुए बीसीसीआई ने ट्वीट किया सामने ला रहे हैं बिलियन चीयर्स जर्सी। इसके साथ ही बीसीसीआई ने इस जर्सी की खूबी भी बताई है।

जानें क्या है जर्सी की खासियत

बीसीसीआई ने इस जर्सी में भारतीय टीम के फैंस का भी ध्यान रखा है और उसे जर्सी की विशेषता बताई है। बीसीसीआई ने भारतीय टीम की जर्सी की खूबी बताते हुए लिखा कि जर्सी पर जो पैटर्न बने हुए हैं वह लाखों करोड़ो फैंस द्वारा प्रेरित है। 

टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है - विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, आर अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी।

टी20 विश्वकप में भारतीय टीम के मुकाबले 

24 अक्तूबर : भारत बनाम पाक 
31 अक्तूबर : भारत बनाम न्यूजीलैंड
3 नवंबर : भारत बनाम अफगानिस्तान
5 नवंबर : भारत बनाम B1
8 नवंबर : भारत बनाम A2
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static