बॉलीवुड अभिनेत्री के द्वारा टीम इंडिया के क्रिकेटर्स को हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश !

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 01:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट या दूसरे खेलों के लिए फिक्सिंग शब्द कुछ नया नहीं। मगर पिछले कुछ समय में उपजे इस स्पॉट फिक्सिंग ने कई बार जेंटलमेंस गेम कहलाए जाने वाले क्रिकेट की छवि धूमिल की। वही कहा जाता है की स्पॉट फिक्सिंग करके कोई भी टीम या खिलाड़ी मैच के निर्णय को भी प्रभावित नहीं करते लेकिन फिर भी वे बुकी से पैसे कमा लेते हैं। ऐसे में क्रिकेट के गलियारों में एक बड़ी खबर सामने आ रही हैँ। जहां एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की भारतीय क्रिकेटर्स को हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की।

अभिनेत्री ने क्रिकेटरों के साथ ली थी सेल्फी

दरअसल, सूत्रों का कहना है कि इस अभिनेत्री को सट्टेबाजों की तरफ ये आदेश दिया गया था कि, वो क्रिकेटरों से इतनी नजदीकी वाली दोस्ती करे, ताकि इनके ड्रेसिंग रूम तक पहुंचकर वहां पर हो रही सारी गतिविधि की जानकारी उन्हें दे सके. यहां तक कि अभिनेत्री इन दो टारगेट क्रिकेटरों के साथ फोटो तक खिंचवा चुकी है। इसके अलावा सट्टेबाजों के साथ भी अभिनेत्री की कई सेल्फी सामने आई है।

गौरतलब है कि रिपोर्ट के अनुसार इस एक्ट्रेस की किसी एक बुकी के साथ मुलाकात संयोग हो सकती है, मगर तीनों के साथ मुलाकात संयोग नजर नहीं आती। वही सटोरियों के साथ संबंध पर कई क्रिकेटर्स पर बैन लग चुका है। क्रिकेट जगत में इस वजह से आ‌खिरी बैन बांग्लादेशी ‌क्रिकेटर शाकिब अल हसन पर लगा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News