ट्रेंट बोल्ट का बड़ा बयान, WTC फाइनल में हम भारत के खिलाफ अच्छी स्थिति में होंगे

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 01:57 PM (IST)

बर्मिंघम : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की खेलने की उम्मीद कम थी लेकिन बायें हाथ के इस गेंदबाज का मानना है कि नेट पर अभ्यास करने की जगह मैदान पर उतरने से वह भारत के खिलाफ खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में ‘अच्छी स्थिति' में रहेंगे। बोल्ट मई में आईपीएल के स्थगित होने के बाद अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे। इसलिए वह टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर नहीं आए थे। वह बाद में इंग्लैंड पहुंचे और पृथकवास नियमों में छूट मिलने के कारण दूसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध थे। 

बोल्ट ने कहा कि मुझे शुरूआत में इस मैच में खेलने की उम्मीद नहीं थी। बाद में स्थितियां ठीक हो गयी और मैंने खुद मौका लेना चाहता था। मुझे लगता है कि मैदान में उतरना निश्चित रूप से बेहतर होगा। नेट पर अभ्यास करना मैच खेलने जैसा नहीं है। मैच में आपके पास दिन में तीन, चार या पांच बार वापसी करने का मौका होता है। तैयारी का इससे बेहतर तरीका कुछ और नहीं हो सकता है। 

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इससे मैं बेहतर स्थिति (डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए) में रहूंगा। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल 18 से 22 जून तक साउथम्पटन में खेला जाएगा। पैर की उंगलियों में थोड़ा दर्द है लेकिन ऐसा तब होता है जब आप जूते पहन कर 30 ओवर गेंदबाजी करते है। मैं साउथम्प्टन में अगले सप्ताह होने वाले मैच को लेकर उत्साहित हूं। अगले कुछ दिनों में यहां मिले अवसर को लेकर भी उतना ही उत्साहित हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News