इस वक्त WWE रिंग में ब्रॉन स्ट्रोमैन है मेरा सबसे बड़ा दुश्मनः केविन

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 12:27 PM (IST)

कैलिफोर्निआः डब्ल्यूडब्ल्यूई रैसलर केविन ओवंस माैजूदा समय में ऐसे शख्स हैं जो रिंग में विरोधी रैसलर की अच्छे से बेइज्जती  करना जानते हैं। सोमवार को हुई राॅ के बाद केविन ओवंस अपनी पत्नी के साथ मशूहर सिंगर शनाया ट्वेन के कॉन्सर्ट में गए हुए थे। म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर शनाया केविन ओवंस के पास गईं और उनसे बातें करने लगीं। 

शनाया ने WWE सुपरस्टार को स्टेज पर बुलाकर पूछा कि WWE में उनका सबसे बड़ा दुश्मन और प्रतिद्वंदी कौन है। केविन ओवंस ने कहा, "अभी मैं फिलहाल ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फाइट में लगा हुआ हूं और वहीं मेरे सबसे बड़े दुश्मन हैं।"

शनाया के बड़े फैन हैं केविन
केविन शनाया के बहुत बड़े फैन हैं आैर वह अपने ट्वीटर अकाउंट पर उनके गानों को लेकर ट्वीट्स करते रहते हैं। ओवंस WWE के वो सुपरस्टार हैं, जो सुस्त पड़े क्राउड में भी जान फूंकने का माद्दा रखते हैं। उनकी रैसलिंग, प्रोमो और सुपरस्टार्स की बेइज्जती करने की स्किल्स इतनी शानदार है कि वो किसी भी सैगमेंट को अच्छा बना सकते हैं। KO फिलहाल WWE रॉ का हिस्सा हैं और उनकी दुश्मनी ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ चल रही है।
PunjabKesari
इन दिनों केविन की ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी WWE रॉ में चल रही है। इस हफ्ते की रॉ में स्ट्रोमैन और केविन ने टैग टीम बनाकर मैच में जीत हासिल की। मैच जीतने के बाद स्ट्रोमैन ने उनसे हाथ मिलाने की कोशिश की, लेकिन केविन ओवंस वहां से भाग गए और बाद में स्ट्रोमैन ने पार्किंग एरिया में खड़ी केविन की गाड़ी को पलटा दिया। आने वाले दिनों में इनकी दुश्मनी और आगे जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News