लोग बातें कर रहे थे कि स्मिथ को कौन आउट करेगा, लेकिन किसी ने मेरी बात नहीं की : अश्विन

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 05:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने युवा की मदद से गाबा में ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में 2-1 से हराकर बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी अपने नाम की। इस सीरीज में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन दिखाया। सीरीज खत्म होने और भारतीय टीम के वापस देश आने के बाद अब अश्विन का दर्द छलका और उन्होंने कहा कि किसी ने उन्हें स्टीव स्मिथ को आउट करने के लायक नहीं समझा। 

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत के दौरान अश्विन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में स्मिथ स्पिनरों से आउट नहीं होते थे और उन्हें आउट करना ही मेरा लक्ष्य था। उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया में ये रिकॉर्ड है कि स्टीव स्मिथ स्पिनर्स को अपना विकेट नहीं देते और मैं इसे ही बदलना चाहता था। अश्विन ने कहा, बहुत लोग बातें कर रहे थे कि स्टीव स्मिथ को कौन आउट करेगा, लेकिन किसी ने मेरी बात नहीं की। मैं दिखाना चाहता था कि सीरीज के बाद लोग मेरी चर्चा करें। 

गौर हो कि अश्विन ने टेस्ट सीरीज में 3 बार स्टीव स्मिथ को आउट किया। सबसे पहले उन्होंने एडिलेड टेस्ट, फिर मेलबर्न और अंत में सिडनी टेस्ट की दूसरी पारी में स्मिथ को आउट किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News