Bye-Bye 2019 : इस साल इन भारतीय खिलाड़ियों की हुई शादी, आपका पसंदीदा क्रिकेटर भी शामिल

punjabkesari.in Monday, Dec 23, 2019 - 05:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इस साल खेल जगत में जहां भारतीय खिलाड़ियों ने देश का नाम रौशन किया। वहीं कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरूआत करते हुए विवाद के बंधन में भी बंधे। इसमें क्रिकेट जगत का आपका पसंदीदा खिलाड़ी मनीष पांडे से लेकर रेसलिंग जगत की मशहूर खिलाड़ी बबीता फोगाट का नाम शामिल है। आइए एक नजर डालते हैं खेल जगत में इस साल हुई मशहूर शादियों पर - 

Sports

मनीष पांडे को आश्रिता शेट्टी के रूप में मिला जीवनसाथी

टैलेंटेड क्रिकेटर के रूप में उभरे टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी मनीष पांडे को इस साल अपना जीवनसाथी मिला। पांडे 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधे। आश्रिता और पांडे की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। उनकी शादी इसलिए भी खास रही क्योंकि शादी से ठीक पहले पांडे ने नाबाद अर्धशतकीय पारी और ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम के आखिरी चार गेंदों के कमाल से मौजूदा चैंपियन कर्नाटक ने रोमांचक फाइनल में रविवार को यहां तमिलनाडु को एक रन से हराकर सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट का खिताब जीता था। देश के अलावा पांडे घरेलू और आईपीएल में भी खेलते हैं। आईपीएल में वह सनराइजर्स हैदाराबाद के लिए ही खेलते हैं।  

PunjabKesari

कृष्णअप्पा गौथम ने गर्लफ्रेंड अर्चना सुंदर से की शादी 

घरेलू क्रिकेट के सितारे कृष्णअप्पा गौथम ने दिसम्बर की शुरुआत में अपनी गर्लफ्रेंड अर्चना सुंदर से शादी की है। गौथम ने इंस्टागाम पर 7 दिसम्बर को अपनी पत्नी की एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। इस तस्वीर में दोनों स्कूटर पर बैठे नजर थे और गौथम ने लिखा था- प्यारी, आप सभी को हमारी नई यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद और हम सभी को आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, थैंक्यू। 

PunjabKesari

पहलवान विवेक की हुई रेसलर बबीता फोगाट

अंतर्राष्ट्रीय महिला रैसलर दंगल गर्ल और विधानसभा चुनावों में दादरी से भाजपा के टिकट पर चुनाव लडऩे वाली बबीता फोगाट ने एक दिसम्बर को पहलवान विवेक सुहाग से शादी कर अपने जीवन की नई पारी की शुरूआत की। बबीता-विवेक की शादी दंगल गर्ल के पैतृक गांव बलाली में सम्पन्न हुई। ये शादी एक खास वजह से सुर्खियों में रही थी और वो ये कि ये शादी दान-दहेज के बिना हुई और बारात में भी खास सदस्य ही शामिल थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News