ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की घर वापसी पर CA चीफ ने जताया BCCI का आभार, कही ये बात

5/17/2021 5:39:18 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ सहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले कुल आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मालदीव में कुछ दिन बिताने के बाद सिडनी पहुंचे। आस्ट्रेलियाई दल में खिलाड़ियों, अधिकारियों और कमेंटेटरों सहित कुल 38 सदस्य शामिल थे जो 10 दिन मालदीव में बिताने के बाद सिडनी पहुंचे। इस पर क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया ने बीसीसीआई का आभार व्यक्त किया है। 

भारत में कोविड महामारी की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने यात्रा प्रतिबंध लगा रखा है जिसके कारण आईपीएल स्थगित होने के लगभग 2 सप्ताह बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्वदेश लौट पाए। आईपीएल को विभिन्न टीमों में कोविड-19 के मामले पाए जाने के बाद 4 मई को स्थगित कर दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया ने कोविड की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत से उड़ानों पर रोक लगा रखी थी जिसके कारण उसके क्रिकेटर सीधे स्वदेश नहीं लौट पाए थे। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चीफ निक हॉकले ने कहा, हम बहुत खुश हैं। हम उन्हें जल्दी और सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए वास्तव में बीसीसीआई के आभारी हैं। जब से वे आए हैं, मैंने उनसे बात नहीं की है, लेकिन जाहिर है कि हम टेक्स्ट एक्सचेंज में रहे हैं और मुझे यकीन है कि वे बहुत राहत महसूस करेंगे और घर पहुंचने पर बहुत सराहना करेंगे। 

इससे पहले सोमवार को सीए ने वेस्टइंडीज में सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए अपनी टीम की घोषणा की। जुलाई में सेंट लूसिया में 5 टी20 और बारबाडोस में 3 वनडे खेलने वाली टीम की अगुवाई आरोन फिंच करेंगे। क्वारंटाइन अवधि पूरी करने के बाद वेस्टइंडीज दौरे का हिस्सा रहे आईपीएल खिलाड़ी अपने कैरेबियाई दौरे के लिए बाकी टीम में शामिल होंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static